Categories: Uncategorized

कंगना के खार निवास को तोड़ने के चक्कर में बीएमसी, कोर्ट से मांगी अनुमति: सूत्र

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर कार्रवाई करने के बाद, अब बीएमसी ने उनके खार स्थित आवास को तोड़ने के लिए संबंधित कोर्ट से अनुमति मांगी है. बीएमसी ने आज मुंबई के पॉली हिल इलाके में स्थित मणिकर्णिका कार्यालय के कुछ हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़फोड की.

उद्धव ठाकरे पर भड़की कंगना

अभिनेत्री ने अपने बर्बाद हो चुके ऑफिस की कई वीडियो शेयर करते हुए इसे ‘लोकतंत्र की हत्या’ बताया है। साथ ही, BMC की कार्रवाई के बाद उन्होंने अपना पहला बयान जारी किया है।’

कंगना ने कहा कि उद्धव ठाकरे आपको क्या लगता है आपने मूवी माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा। वक्त एक जैसा नहीं रहता। आज मैंने महसूस किया है कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैं देश को वचन देती हूं कि अयोध्या के साथ-साथ मैं कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ कि मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्रा।”

बीएमसी ने की कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफिस पर BMC की टीम ने एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की। बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। कंगना की याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने बीएमसी को जमकर फटकार लगाया और त्वरित कार्रवाई रोकने का आदेश दिया है।

BMC के खिलाफ क्रिमिनल केस

हाई कोर्ट के फैसले के बाद, अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दीकी ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा कि “हम कानून के दायरे में काम करेंगे। घर के अंदर कोई भी काम नहीं चल रहा था। BMC ने जो कार्रवाई की है हम उसके खिलाफ क्रिमिनल केस करेंगे। BMC ने झूठ बोला है, मैंने उन्हें तोड़फोड़ करने के लिए मना किया था। मैंने उन्हें बोला था कि ये पूरा मामला कोर्ट में है।”

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार पर बरसीं कंगना रनौत, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा

इसे भी पढ़ें: कंगना के समर्थन में सड़कों पर उतरी करणी सेना, ऑफिस में तोड़फोड़ और अपशब्द कहने का किया विरोध



bharat.republicworld.com

Leave a Comment