Categories: Uncategorized

कंगना का BMC पर आरोप, कहा- ‘मेरे ऑफ़िस में मारा छापा, मेरा सपना टूटता नजर आ रहा है’

कंगना रनौत बनाम शिवसेना की लड़ाई अब अभिनेत्री के मुबंई स्थित प्रोडक्शन हाउस तक पहुंच चुकी है जहां उनके मुताबिक, ‘बीएमसी ने छापा मार दिया है।’ उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी और घटना का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘उनका सपना टूटने का वक़्त आ गया है।’

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।”

“उन्होंने जबरदस्ती मेरे ऑफ़िस को अपने कब्जे में ले लिया है, मेरे पड़ोसियों को भी परेशान कर रहे हैं, जब उन्होंने विरोध किया तो बीएमसी के अधिकारियों ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा-’वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा।’ मुझे बताया गया है कि कल वे मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।”

आगे उन्होंने यकीन दिलाया कि उनके पास इस संपत्ति के सारे कागज़ात हैं। उनके मुताबिक, “मेरे पास बीएमसी की अनुमति और सारे कागज़ात हैं। मेरी संपत्ति में कुछ भी अवैध नहीं किया गया है। बीएमसी को नोटिस के साथ ये दिखाने के लिए एक स्ट्रक्चर प्लान भेजना होगा कि अवैध निर्माण कहां हुआ है। आज उन्होंने बिना किसी नोटिस के मेरी संपत्ति पर छापा मारा और कल पूरा ऑफिस तोड़ रहे हैं।”

इसके साथ अभिनेत्री ने दो वीडियो भी शेयर किए हैं जिसमें से पहले वीडियो में वह बता रही हैं कि उन्होंने किस तरह मेहनत करके ये प्रोडक्शन हाउस- ‘मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़’ खड़ा किया है, जबकि दूसरे वीडियो में उनके ऑफिस में छापा मारने आए बीएमसी के अधिकारी दिख रहे हैं।

क्या था मामला?

दरअसल पिछले दिनों शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को कथित तौर पर ‘मुंबई नहीं आने’ की धमकी दी थी, जिसके बाद कंगना रनौत ने संजय राउत पर एक के बाद एक कई हमले किए। कंगना को चुनौती देना संजय राउत के गले की फांस साबित हो रहा है, अभिनेत्री ने अपने ऊपर हमले को अभिव्यक्ति की आजादी से जोड़ दिया है। उन्होंने साफ कहा है कि इस तरह की बयानबाज़ी से देश की बेटियां उन्हें कभी ‘माफ’ नहीं करेगी।

ये भी पढ़ेः कंगना के समर्थन में करणी सेना; शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन में फूंका संजय राउत का पुतला



bharat.republicworld.com

Leave a Comment