Categories: देश

अहमदाबाद को मिनी पाकिस्तान कहने पर भड़की बीजेपी, कहा- तुरंत माफी मांगें संजय राउत

संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में कही ये बात (फाइल फोटो)

Sanjay Raut Vs BJP: संजय राउत की टिप्पणी पर गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा कि शिवसेना नेता ने अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कहकर गुजरात का अपमान किया है.

अहमदाबाद. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोप लगाया है कि शिवसेना के सांसद संजय राउत (Shiv Sena leader Sanjay Raut) ने अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से की है. पार्टी का कहना है कि ऐसी बात कह कर राउत गुजरात (Gujrat) को बदनाम कर रहे हैं. बीजेपी ने कहा है कि संजय राउत को तुरंत गुजरात के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी ने उनके इस विवादित बयान को लेकर एक बयान जारी किया है.

संजय राउत ने क्या कहा?
बता दें कि इन दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. पिछले दिनों कंगना ने मुंबई की तुलना PoK से की थी. उनके इस ट्वीट की शिवसेना ने जमकर आलोचना की थी. बाद में संजय राउत ने कहा था कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से करके देखें. इतना ही नहीं राउत ने कंगना को मुंबई न आने की भी धमकी दी है. शिवसेना सांसद ने कहा था ‘अगर वो लड़की मुंबई और महाराष्ट्र को मिनी पाकिस्तान कहने के लिए माफी मांग लेगी तो मैं भी इसके बारे में सोचूंगा. क्या उसमें इतना साहस है कि अहमदाबाद के लिए यही कह सके?’

माफी मांगे राउत
संजय राउत की टिप्पणी पर गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा कि शिवसेना नेता ने अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कहकर गुजरात का अपमान किया है. उन्होंने कहा, ‘उन्हें गुजरात, अहमदाबाद और अहमदाबादियों से माफी मांगनी चाहिए.’ पंड्या ने कहा कि शिवसेना को गुजरात, गुजरातियों और गुजरात के नेताओं को जलन, घृणा और द्वेष की भावना से निशाने पर लेना बंद करना चाहिए.


hindi.news18.com

Leave a Comment