Categories: Uncategorized

अनिल देशमुख के बयान पर कंगना का जवाब, ‘प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट करा दीजिए’

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा कि मुंबई पुलिस कंगना रनौत पर अध्ययन सुमन के द्वारा लगाए गए ड्रग्स आरोपों की जांच करेगी. गृहमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि ‘मैं खुश हूं कि मेरा ड्रग्स टेस्ट होगा. इसके लिए मैं गृह मंत्री अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस की आभारी रहूंगी.’

गृह  मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि ‘हमारे विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में मुझसे आज जो निवदेन किया. उसके जवाब में मैने बताया कि अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने एक समय कंगना के साथ रिश्ते में थे और अध्ययन ने एक साक्षात्कार में आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती हैं. इस मामले की पूरी जानकारी मुंबई पुलिस लेगी. ‘

जिसके बाद कंगना रनौत ने  कहा कि कहा, “मैं मुंबई पुलिस और अनिल देशमुख के इस कदम के अभारी रहूंगी. मैं बहुत खुश हूं। कृपया मेरी ड्रग टेस्ट, कॉल रिकॉर्ड की जांच करें यदि आपको ड्रग पेडलर्स के लिए कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और मुंबई को हमेशा के लिए छोड़ दूंगी.”

कंगना को मिली लीगल नोटिस

इससे पहले सुशांत केस में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद से उन पर लीगल नोटिस की बाढ़ आ गई है। पहले मुंबई के पुलिस कमिश्नर की कथित ‘बदनामी’ को लेकर लीगल नोटिस और फिर अब एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी की टीम ने नोटिस चिपका दिया है। इसकी पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने की है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत को BMC का नोटिस, ‘नहीं रोका काम तो ऑफिस पर होगी बड़ी कार्रवाई’

दरअसल बीएमसी का आरोप है कि कंगना रनौत का ऑफिस ‘अवैध तरीके’ से बनाया गया है। वहीं कंगना ने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों की आलोचना की वजह से आज BMC वाले मेरे ऑफिस पर बुलडोजर के साथ नहीं आए। बल्कि कार्यालय में चल रहे रिसाव के काम को रोकने के लिए एक नोटिस चिपका दिया है। उन्होंने आगे कहा कि दोस्तों मुझे बहुत ज्यादा ख़तरा हो सकता है लेकिन मुझे आप सभी का अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना की ‘चुनौती’ पर मुंबई के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत , कहा- ‘अभी कुछ नहीं बोलूंगी’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment